Wednesday 29 March 2017

शाहरुख़ खान का प्लान Smoking and Drinking छोड़ना चाहते है | अपने परिवार और स्वास्थ के लिए | Shahrukh Plans to Quit Smoking & Drinking For Kids

सुपरस्टार शाहरुख खान, तीन बच्चो के पिता है वो कहते हैं, वह अपने बच्चों के साथ अधिक समय बिताने के लिए खुद को धूम्रपान करने और पीने और एक स्वस्थ जीवन शैली को अपनाने की योजना बना रहा है।

50 वर्षीय बॉलीवुड स्टार की टिप्पणी इंडिया टुडे कॉनक्लेव के दूसरे दिन एक सत्र के दौरान हुई थी।

यह पूछे जाने पर कि क्या एक पुराने माता पिता होने के कारण वह अपने चार वर्षीय बेटे अबराम से बिताने के लिए पर्याप्त समय नहीं मिल रहा था, वे कहते हैं,
"हां, यह एक मुद्दा है, जो मेरे सिर में सोचा था, कल रात आई थी। इसे देखने का एक तरीका अपने आप को स्वस्थ रखना है।"

"50 वर्ष की आयु में एक छोटे बच्चे की उपस्थिति, यह एक अच्छी बात है। यह मुझे जीवित बनाता है, यह मुझे देखता है
मासूमियत और प्यार एक अलग तरीके से, "उन्होंने कहा।
https://www.youtube.com/watch?v=qkmSZszY6P8

My Name is Khan सितारा कहता है कि वह अपने जीवन के अगले 20-25 साल अपने बच्चों के साथ बिताना चाहता है और इसलिए वह एक स्वस्थ जीवन शैली बनाए रख रहे हैं।

"मैंने कहा है कि, क्या मैं वही काम करना चाहूंगा जो मैंने अपने बड़े बच्चों के साथ किया था? हाँ, यह एक चिंता है, जिससे आप कम धूम्रपान, कम पीने, अधिक व्यायाम कर सकते हैं। धूम्रपान, पीने, आदि) और स्वस्थ और खुश होने की कोशिश करो, "उन्होंने कहा।

शाहरुख 15 साल का था जब उनके माता-पिता का निधन हो गया और उन्होंने कहा कि उनके पास यह धारणा है कि उनके खिलाफ।

वे कहते हैं, "मैं नहीं चाहता कि मेरे बच्चों को मेरे खिलाफ पकड़ लेना चाहिए कि मैं वहां नहीं हूं।"

लाइटर नोट पर, दिलवाले स्टार का कहना है कि वह अपने बच्चों को शर्मिन्दा करना चाहता है और उन्हें लंबे समय तक सता रहा है।

"मैं उन्हें संदर्भ और अप्रासंगिक से पूरी तरह से सलाह देने के लिए वहां रहना चाहता हूं। मुझे अपने निजी जीवन के बारे में जानना है, जब वे ऐसा करने के लिए मुझसे नफरत कर रहे हैं। मुझे अपने बच्चों के लिए बोझिल और परेशानी बनानी चाहिए। इसके लिए और स्वस्थ हो, "वे कहते हैं।

"मैं छोटी लड़कियों के साथ अपने बच्चों के साथ काम करने के लिए काम कर रहा हूं। मैं किसी भी मध्य-जीवन संकट से बाहर नहीं कर रहा हूं। मैं सिर्फ अपने आप को युवा बनाने और युवाओं के साथ संपर्क में आने के लिए यह कर रहा हूं" ।

No comments:

Post a Comment