Tuesday 28 March 2017

Shahrukh Khan to Clash This Independence Day Weekend | शाहरुख़ और अक्षय एक बार फिर आमने-सामने ||

इस साल, स्वतंत्रता दिवस सप्ताहांत बॉक्स ऑफिस पर दो टाइटन्स के संघर्ष का साक्षी होगा। अक्षय कुमार और नीरज पांडे का सहयोग, 'Toilet - एक प्रेम कथा' 11 अगस्त को रिलीज होगी, शाहरुख खान के इम्तियाज अली निर्देशक सह-अभिनीत अनुष्का शर्मा को भी इसी तिथि पर सिनेमाघरों में खुलने का समय दिया गया है।
 
संयोग से, यह अक्षय था जिसने पहली तारीख को दावा किया था। अगस्त में 'रुस्तम' रिलीज होने के बाद, उन्होंने घोषणा की थी कि उनकी फिल्म 'क्रैक' 11 अगस्त को स्क्रीन पर आ जाएगी। हालांकि, 'क्रैक' के साथ देरी हो रही है, अभिनेता और उनके फिल्म निर्माता मित्र ने Toilet - एक प्रेम कथा ', जो कि मूल रूप से 2 जून की रिलीज के लिए तय की गई थी। बाद में, पिछले साल नवंबर में, सलमान खान ने अपने दोस्त शाहरुख की फिल्म के लिए 11 अगस्त को रिलीज की तारीख की घोषणा की।


अक्षय और नीरज की फिल्मों से जुड़े एक सूत्र ने बीटी को बताया, "इस फिल्म, प्रेरणा अरोड़ा और अर्जुन एन कपूर के अन्य निर्माता भी महसूस करते हैं कि 'Toilet - एक प्रेम कथा' स्वतंत्रता दिवस सप्ताहांत के लिए अधिक उपयुक्त है। मंत्री की स्वच्छ भारत अभियान, हर कोई महसूस करता है कि यह सभी स्तरों और उम्र के लोगों के साथ जुड़ जाएगा। और शीर्षक के अनुसार, यह फिल्म एक प्रेम कहानी भी है। "


चार साल पहले अक्षय और शाहरुख के बीच एक चेहरे को तब्दील कर दिया गया था, जब पूर्व के 'वन अप अ ए टाइम इन मुंबई डबरा' के निर्माता ने किंग खान के 'चेन्नई एक्सप्रेस' के साथ संघर्ष से बचने के लिए एक हफ्ते से रिलीज की।

No comments:

Post a Comment